भाभी के साथ अवैध संबंध के कारण भाई ने भाई को मरवा डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

नई दिल्ली : देश के विभिन्न हिस्सों से लगातार ऐसे कई खबरें सामने रहे है जहां अवैध संबंध के कारण भाई ही भाई का हत्यारा बन जाता है या प्रेमी अपने प्रेमिका के पति का कातिल। हालांकि पुलस प्रशासन लगातार इस तरह के मामलों को रोकने के लिए बड़ी कार्रवाई करते हुए उन आरोपियों को अपने हिरासत में ले लेकर कार्रवाई करती है। इसके बावजूद भी इस तरह की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

एक ऐसी ही मामला पंजाब के लुधियाना के थाना बस्ती जोधेवाल का है, जहां भाभी के साथ अवैध संबंध होने के कारण भाई ने ही भाई की हत्या करवा डाली। खबरों की मानें तो इस शख्स ने अपने भाई की हत्या के लिए दो शख्स को 50 हजार की सुपारी दी थी, जिन्होंने अपने गलत मंसूबों को अंजाम दिया। आपको बता दें कि लुधियाना के थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने आरोपियों को अपने हिरासत में ले लिया है।

प्रेस कांफ्रेस को सम्बोधित करते हुए पुलिस ने बताया कि अशोक कुमार के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। जिसने अपने भाई राजू को रास्ते से हटाने के लिए आजाद आलम और पवन कुमार को 50000 रुपए की सुपारी दी। जिन्होंने अपने एक अन्य साथी मोनू के साथ मिलकर 2 नवंबर की रात को राजू को ईंटें मारकर कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही, इनके द्वारा वारदात में इस्तेमाल किए गए सामान को भी बरामद कर लिया है।

From around the web