शौच के लिए गई महिला से शख्स ने की रेप की कोशिश, विरोध करने पर निकाल डाली एक आंख

 

नई दिल्ली : सरकार और प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाने के बावजूद भी देश में बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहा। ये मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहें है। आपको बता दें कि एक ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया हैं, जहां एक 37 वर्षीय महिला के साथ एक शख्स ने रेप की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर शख्स ने उस महिला की एक आंख निकाल ली।

आपको बता दें कि इस सनसनीखेज मामले सामने आने के बाद पुलिस ने उस अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, पीड़ि‍त महिला बुधवार रात को शौच के लिए गई थी, तभी एक अज्ञात व्‍यक्‍त‍ि ने उसे पीछे से दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्‍ती शुरू कर दी। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उस पर हमला कर उसकी एक आंख निकाल डाली। महिला के शोर मचाने के बाद इलाके के लोग वहां आए और जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुणे ग्रामीण एसपी अभिनव देशमुख ने अपने टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। खबरों की मानें तो पुलिस इस मामले उस शख्स के इस क्रूर रवैये के पीछे के कारणों को भी जानना चाह रहीं है, जिसे लेकर उसने यह कदम उठाया। आपको बता दें कि पुलिस पुणे ग्रामीण इलाके में लोगों से पूछताछ करने के साथ ही लॉकडाउन में जेल से पेरोल और फरलो पर बाहर आए अपराधियों से भी पूछताछ हो रही है।

From around the web