अर्नब की गिरफ्तारी पर शिवसेना नेता राउत का बड़ा बयान, कहा कभी बदले की भावना से कार्रवाई नहीं...

 

नई दिल्ली : रिपब्लिक टीवी के एडीटर अर्नब गोस्वामी के गिरफ्तार को लेकर शिवसेना नेता सजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार कभी बदले की भावना से कार्रवाई नहीं करती, महाराष्ट्र में कानून का राज है। पुलिस को जांच में कोई सबूत हाथ लगा होगा तो पुलिस किसी पर भी कार्रवाई कर सकती है। इसके साथ ही उन्होंने चैनल पर भी बदनामी का कैंपेन चलाने का आरोप लगाया।

राउत ने कहा कि उस चैनल ने हम सबके खिलाफ जिस प्रकार का बदनामी का कैंपेन चलाया था, झूठे इल्ज़ाम लगाए थे। हमने तो ये कहा कि कोई झूठे इल्ज़ाम लगाता है तो उसकी भी जांच होनी चाहिए। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर रिपबल्कि टीवी लगातार उद्धव सरकार पर हमलावर रूख अख्तियार किये हुए था। जिसे लेकर बीजेपी ने महाराष्ट्र सरकार पर बदले की राजनीती का आरोप लगाया है।

वहीं उन्होंने बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव पर एक बार फिर राजद नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनते हुए देखने की इच्छा जाहिर की है। संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है कि देश तेजस्वी यादव को ​बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है। आपको बता दें कि बिहार में तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को होने है, जिनका परिणाम 10 नवंबर को आना है। अब देखना यह है कि इस चुनाव में ऊंट किस करवट बैठता है।

From around the web