कोरोना को लेकर शिवसेना नेता राउत का बड़ा बयान, कहा भाभीजी के पापड़ खाकर ठीक हुए महाराष्ट्र की जनता !

 

नई दिल्ली : कोरोना संकट को लेकर महाराष्ट्र सरकार लगातार विपक्ष पार्टियों के निशाने पर है, क्योंकि एकतरफ जहां इस महामारी ने महाराष्ट्र की जनता को अपना शिकार बनाया है, वहीं इस दौरान महाराष्ट्र सरकार की जमकर लापरवाही सामने आईं है। आपको बता दें कि अब इसी महामारी को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि भाभीजी के पापड़ खाकर महाराष्ट्र के जनता का कोरोना महामारी ठीक हुआ है।

संजय राउत ने कहा कि देश में फैले कोरोना महामारी को लेकर लगातार दिल्ली सरकार, बिहार सरकार और यूपी सरकार की तारीफ हो रही है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार की लगातार आलोचना हो रही है, क्या महाराष्ट्र के जनता में कोरोना का महामारी भाभीजी का पापड़ खाकर ठीक हुआ है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर हमें सबसे अधिक चिंता मुंबई के धारावी का था, जिस क्षेत्र में सबसे अधिक जनसंख्या में लोग रहते थे।

उन्होंने कहा कि हमने इस क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका है, जिससे यह संक्रमण फैलने से रूक सका। नहीं तो आज यह संक्रमण पूरे धारावी में फैला रहा था। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई के एक और बहुल इलाके वाले क्षेत्र का नाम लिया, जहां अधिक जनसंख्या में लोग रहते है, हमने वहां भी कोरोना को फैलने में कामयाबी हासिल की है।  

From around the web