मुंबई पुलिस कमिश्नर के खिलाफ मानहानि का केस करेगा Republic TV, तीसरे स्थान पर किया था जिक्र

 

नई दिल्ली : मुंबई पुलिस कमिश्नर द्वारा 8 अक्टूबर यानी गुरूवार को प्रेस कांफ्रेस के दौरान रिपब्लिक टीवी के विरूद्ध विश्वास तोड़ने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के बाद Republic TV के ऑनर अर्नव गोस्वामी ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। उन्होंने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि उस पर पुलिस कमिश्नर ने रिपब्लिक टीवी पर झूठे आरोप लगाए हैं, क्योंकि रिपब्लिक टीवी ने सुशांत सिंह केस में उनसे कई सवाल किए थे। हालांकि अब रिपब्लिक टीवी पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ मानहानि का केस करेगा।

आपको बता दें कि आज यानी गुरुवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कांफ्रेस कर फॉल्स टीआरपी रैकेट का खुलासा करते हुए तीन चैनलों के नाम को लेकर बड़ा दावा किया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि रिपब्लिक टीवी समेत 3 चैनल पैसे देकर टीआरपी खरीदते थे। जिसमें अन्य दो फखत मराठी और बॉक्स सिनेमा है। ये दोनों छोटे चैनल हैं। इन चैनलों के मालिकों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं तीसरे स्थान पर Republic TV का नाम बताया है।

उन्होंने कहा कि हमने आरोपियों के खिलाफ विश्वास तोड़ने और धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया है। तीसरा चैनल रिपब्लिक टीवी है। इस संबंध में जिन ग्राहकों से संपर्क किया गया, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें रिपब्लिक चैनल देखने के लिए पैसे दिए गए थे। उन्होंने अपने बयान भी दर्ज कराए हैं। इस दौरान मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि BARC एनेलेटिक्स ने रिपब्लिक टीवी पर संदेह व्यक्त किया है, जिसमें उन्होंने रिपब्लिक टीवी के प्रोमोटर्स पर संदेह जताया है। अब देखना यह है कि इस आर-पार की लड़ाई में कौन किस पर भारी पड़ता है, रिपब्लिक या मुंबई कमिश्नर।

From around the web