महाराष्ट्र : नाइट कर्फ्यू लगने के बाद भी क्लब में चल रहा था हाई प्रोफाइल पार्टी, रैना छोड़ सभी भागे...

 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में बढ़ते लगातार कोरोना केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है, जिससे इस महामारी पर अंकुश लगाया जा सकें। हालांकि इस कर्फ्यू के बाद भी लोग अपने आदतों से बाज़ नहीं आएं और उन्होंने कानून का उल्लंघन किया। इस बाबत जब महाराष्ट्र पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने वहां छापा मारा, जहां पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे।

आपको बता दें कि पुलिस द्वारा क्लब में छापा मारने से रैना छोड़ सभी सेलिब्रिटीज पिछले दरवाजे से भाग गये थे। जिसे लेकर पुलिस ने उन्हें नोटिस भी जारी किया है। खबरों की मानें तो इस क्लब में  पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा, सुजैन खान, रैपर बादशाह समेत अन्य लोग शामिल थे। हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा को बाद में बेल मिल गई।

इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, जिसे लेकर पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि उन्हें बाद में बेल पर छोड़ दिया गया है। आपको बता दें कि ये पार्टी मुंबई एयरपोर्ट के पास मौजूद JW मैरियट होटल के क्लब में चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ।

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुरेश रैना को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए। सुरेश रैना समेत इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। मुंबई में अभी भी लॉकडाउन के नियम जारी हैं। इसके तहत रात में 11 बजे के बाद किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है। पार्टी में 19 लोग दिल्ली से आए थे। अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे। इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी।

From around the web