दहेज के लिए पती ने पत्नी को उतारा मौत के घाटजांच में जुटी पुलिस...

29 year old girl found dead in her bedroom: 29 साल की प्रीती पुणे अपने घर में मृत पाई। प्रीती के साथ उनके पति अखिल भी साथ रहते थे। वहीं प्रीती के माता पिता ने पती अखिल पर हत्या करने का आरोप लगाया है।  
 
preeti found dead in her room

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह/ सतीश सिंह

पुणे: मुंबई के पुणे से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहाँ एक मलयाली महिला की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का नाम प्रीती था जिसकी उम्र 29 वर्ष बताई जा रही है। प्रीती बुधवार को अपने पति के घर में संदिग्ध हालत में मृत पाई गई जिसके बाद पुलिस ने उसके पति अखिल को गिरफ्तार कर लिया है।

preeti suicide

मामला सामने आने के बाद प्रीती के पिता का कहना है कि, उनकी बेटी प्रीती घरेलू हिंसा का शिकार हुई है और उसके पति के परिवार ने उन्हें उसकी मौत तक की भी सूचना नहीं दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बेटी की मौत की सूचना किसी और से प्राप्त हुई। साथ ही प्रीती के माता-पिता ने अखिल और परिवार पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या नही कर सकती और उनकी बेटी की मौत साफ और सीधे हत्या का मामला है। 

preeti

आपको बता दे कि प्रीती और अखिल कि शादी आज से पांच साल पहले हुई थी। जिसमे परिवार ने दहेज के रूप में करीब 85 लाख रुपये और 120 सोने के उपहार दिये थे। हालांकि, प्रीति के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि अखिल और उसकी मां अधिक दहेज की मांग को लेकर प्रीती को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे।

preeti

बता दे कि पुलिस मामले कि जांच मे लग गई है। साथ ही मामले की पूरी जानकारी के लिये अखिल की मां से पूछताछ की जा रही है। प्रीति का अंतिम संस्कार शनिवार को उनके होम टाऊन कोल्लम में किया जाएगा।

From around the web