ग्रिड फेल होने से थमी महाराष्ट्र की रफ्तार, बीजेपी नेता ने किया ट्वीट बेस्ट सीएम जिंदाबाद

 

नई दिल्ली : ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई की ज़िंदगी थम सी गई है, जिससे वहां किसी भी तरह का कोई रफ्तार नहीं दिख रहा। लिफ्ट जहां के तहां अटकी हुई है, मेट्रो भी रूके हुए है और बिजली ना होने के कारण पूरा महाराष्ट्र अस्त व्यस्त हो गया है। आपको बता दें कि मुंबई में बिजली आपूर्ति करने का काम बेस्ट (BEST) कंपनी करती है, जिसने कहा कि बिजली की आपूर्ति करने वाले प्लांट से ग्रिड फेल हो गई है। आपको बता दें कि ग्रिड फेल होने का असर लोकल पर भी पड़ा है।

महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने कहा कि कलवा स्थित बिजलीघर के सर्किट 2 में एक तकनीकी गड़बड़ के कारण, ठाणे और मुंबई के बीच के क्षेत्र बिजली कटौती का सामना कर रहे हैं। हमारे कर्मचारी इस पर काम कर रहे हैं और एक घंटे या 45 मिनट में बिजली बहाल की जाएगी।


आपको बता दें कि मुंबई में यह बिजली 10 बजकर 15 मिनट पर गुम हो गई है। बता दें कि बिजली के गुल होने पर नोवलिस्ट शोभा डे ने अपने ट्वीट कर लिखा कि पूरी मुंबई में बिजली गायब है। मुंबई अंधेरे की ओर बढ़ रही है। क्या ये उन टनल का असर है?

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड ने बताया है कि पावर ग्रिड के कारण मुंबई, नवी मुंबई और ठाणे इलाके में बिजली जाने की दिक्कत हैं। जिसे जल्द ही ठीक किया जा रहा है।

वहीं बीजेपी नेता सुरेश नाखुआ ने भी ट्वीट कर राज्य सरकार पर तंज कसा। बीजेपी नेता ने लिखा कि बेस्ट सीएम जिंदाबाद, मुंबई में पावर फेलियर हो गया है।

From around the web