Deepika, Sara & Shraddha Drug connection: 12.30 बजे सारा-श्रद्धा की NCB दफ्तर में पेशी !

 
 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूरा बॉलीवुड एनसीबी की रडार में आ गई है। आज यानी शनिवार 26 सितंबर को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियों से पूछताछ की जानी है। इस बीच दीपिका से पूछताछ शुरू हो चुकी है। लेकिन सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने वक्त की मांगा की है। ऐसा माना जा रहा है। दोनों से 12: 30 बजे पूछताछ की जा सकती है।

एनसीबी ऑफिस पहुंचीं करिश्मा प्रकाश

दीपिका पादुकोण के साथ ही उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी के ऑफिस पहुंची हैं। बीते दिन शुक्रवार को भी करिश्मा से एनसीबी ने पूछताछ की गई थी लेकिन अब दोबारा शनिवार को उन्हें दीपिका के सामने बैठाकर सवाल जवाब किए जाएंगे।

बता दें, बीते दिन रकुलप्रीत ने पूछताछ की गई जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है रकुलप्रीत ने पूछताछ में कई बड़े राज से पर्दे उठाए हैं। रकुलप्रीत ने बताया की उनके घर पर जो ड्रग्स था वो रिया ने रखवाया था। एनसीबी दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी पूछताछ करेगी।

दीपिका से पूछताछ

बताया जा रहा है 10 बजे से पहले ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ शुरू हो चुकी है। बताया जा रहा है कि दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा से भी आमने-सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी।

टाइप स्टेटमेंट देंगी दीपिका

बताया जा रहा है दीपिका पादुकोण टाइप स्टेटमेंट देंगी। उन्हें पेपर पर लिखकर स्टेटमेंट नहीं देना होगा। पूछताछ के दौरान दीपिका बोलेंगी और एनसीबी के अफसर द्वारा टाइप किया जाएगा।

From around the web