मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले BJP नेता का वीडियो वायरल, बांट रहे थे 100-100 रुपए के नोट, दी ये सफाई

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के साथ-साथ उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के भी कई विधानसभा सीटों पर चुनाव होने है। जिसे लेकर कांग्रेस हो या बीजेपी सभी कमर कस चुंके है। इसी बीच मध्य प्रदेश के अनूपपुर से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे बीजेपी विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गई है। गौरतलब है कि अनूपपुर से बीजेपी उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह का अपने क्षेत्र में 100-100 रुपए के नोट बांटने के वीडियो वायरल हुए है।  

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा नेता बिसाहूलाल ने कहा कि जब भी मेरा ग्रामीण अंचल में दौरा होता है तो लोग कलश लेकर अभिनंदन और स्वागत के लिए खड़े रहते हैं। अभी आचार संहिता नहीं लगी है। स्वागत के लिए जो बच्चे खड़े थे उनको मैंने रुपए दिए। भाजपा की परंपरा है कि कार्यक्रम शुरू करने से पहले कन्या पूजन किया जाए।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के 28 सीटों पर उपचुनाव होने है, जिसे लेकर बीजेपी ने जहां 25 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है, वहीं कांग्रेस ने अपने 24 उम्मीदवारों का ऐलान किया है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के इन सीटों पर मुख्यमंत्री का कुर्सी निर्भर हैं। जिस पार्टी को इन 28 सीटों में से अधिक सीटें हासिल होंगी, वहीं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज होंगे। अब देखना यह है कि क्या शिवराज आने वाले समयों में भी सीएम बने रहेंगे या एक बार फिर कमलनाथ सीएम की कुर्सी पर काबिज होंगे।  

From around the web