Social Media पर Viral हुआ पत्नी की पिटाई करते पुलिस वाले का Video...

 

भोपाल: मध्य-प्रदेश के भोपाल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोगों का ध्यान खींच रहा है। वीडियो के अन्दर एक व्यक्ति महिला को पीटता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है इस वीडियो में पीटने वाला व्यक्ति IPS ऑफिसर पुरुषोत्तम शर्मा हैं और पिटने वाली महिला उनकी पत्नी है। आपको बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है IPS अधिकारी अपनी पत्नी को पीट रहा है। उसे गर्दन पकड़कर ज़मीन पर गिरा रहा है इतना ही नहीं व्यक्ति महिला को धमकी देते हुए निजी मामलों में न पड़ने की हिदायत भी दे रहा है। इस बीच वहां पास खड़े कुछ लोग बीच-बचाव करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

इस वायरल वीडियो के साथ ही अफसर के बेटे का एक संदेश भी वायरल हुआ है जिसमें बताया गया है कि बेटे द्वारा इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस इस वायरल वीडियो पर कुछ भी जवाब देने को तैयार नहीं है। पुलिस प्रशासन के मुताबिक अभी तक इस वीडियो की पुष्टी नहीं हुई है कि पीटने वाला इंसान IPS ऑफ़सर का ही है या नहीं।

वहीं, इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि जब लिखित में हमारे पास कोई शिकायत नही आएगी तब तक हम कोई कार्रवाही नहीं कर सकते हैं। गौरतलब है कि IPS ऑफ़िसर पुरषोत्तम शर्मा इससे पहले भी विवादास्पद मामलों से घिरे रह चुके हैं। हनी ट्रेप मामले में एसटीएफ के डीजी रहते हुए पुरषोत्तम का नाम सुर्खियों काफ़ी आगे आ चुका है। अगर वायरल वीडियो की पुष्टी सच होती है तो IPS की मुश्किलें बढ़ सकती है।

From around the web