अपने ही पति को अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल करती थी महिला, मामले में हुआ बड़ा खुलासा

 

नई दिल्ली: अपने ही पति को अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल करती थी महिला, ताकि वह अपने पति से राजीनामा करा सकें। लेकिन उससे पहले ही वो पुलिस की गिरफ्त में आ गई। क्योंकि यह महिला अपने पति को अपनी ही ननद के अश्लील फोटो भेजकर उसे ब्लैकमेल करना चाहती थी, जिस मामले में थाने में केस दर्ज करा दिया गया। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई।

दरअसल यह मामला इंदौर के महू का है, पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें 9 सितंबर को महू से आवेदन मिला था। इसमें बताया गया था कि एक फौजी को उसकी बहन के अश्लील फोटो भेजे जा रहे हैं। या सारे फोटोज अलग-अलग व्हाट्सएप नंबरों से भेजे जा रहे हैं।

पुलिस ने जांच में खुलासा किया कि आरोपी महिला का लोकेशन जबलपुर दिखा रहा है। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने उस महिला को जबलपुर से पकड़ा। महिला ने पूछताछ में कबूल किया कि उसके पति फौज में हैं। आरोपी महिला ने बताया कि वह ऐसा क्यों कर रही है। उसका कहना है कि उन दोनों का तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा है। वह पति से राजीनामा चाहती थी, इसलिए अपनी ही ननद के अश्लील फोटो अलग-अलग नंबरों से भेज रही थी।

पुलिस ने बताया कि, जांच के दौरान यह भी खुलासा हुआ है कि महिला के भाई के भी खिलाफ 2019 में राज्य साइबर सेल में एक केस दर्ज हुआ था। फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है।  

From around the web