MP: 2 दिन की बच्ची के दुश्मन बने नाना-नानी, चाकू मारकर कर दी हत्या

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां, अयोध्या नगर इलाके में बरामद हुए दो दिन की बच्ची का शव मामले में पुलिस ने बच्ची के ही नाना-नानी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो इनकी बेटी का किसी युवक के साथ अवैध संबंध थे। जब बीते दिनों कुवारी लड़की ने बच्ची को जन्म दिया तो नाना-नानी ने ही उसे मौत की नींद सुला दिया।

पुलिस की माने तो पहले तो आरोपी नाना-नानी ने बच्ची को चाकू से गोदा फिर उसके शरीर को ब्लेड से काटा और आखिर में जब बच्ची की मौत हो गई तो उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

बता दें, पूरी घटना भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में हुई है। जब पुलिस को कुछ रोज़ पहले 2 दिन की बच्ची का शव झाड़ियों में बरामद हुआ तो पहली नजर में पुलिस को लगा की किसी जानवर ने बच्ची की जान ले ली होगी लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची के शरीर पर नुकीले औजार से चोट लगने की बात सामने आई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची के शरीर में नुकीले औजार से 80 से ज्यादा घाव मिले हैं।

गौरतलब है की आरोपी नाना-नानी ने अपना जुर्म कबूल लिया है और ये जानकारी दी की उनकी बेटी एक युवक से अवैध संबंध बनाने के बाद जनवरी में गर्भवती हुई थी। बेटी और परिवार की बदनामी का खतरा था ऐसे में उन्होंने बेटी की डिलिवरी मां विद्याबाई ने घर पर ही कराई। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू और ब्लेड बरामद करने के बाद जब्त कर लिया है।

From around the web