मध्य प्रदेश : कमलनाथ ने पूछा मैंने क्या पाप किया था?', शिवराज ने कहा सत्यानाश

 

नई दिल्ली : 3 नवंबर को मध्य प्रदेश के 28 सीटों पर उपचुनाव होने है, जिसे लेकर सभी पार्टियां लगातार आरोप-प्रत्यारोप कर रहे है। इन्हीं आरोप-प्रत्यारोपों के बीच कांग्रेस नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अखबारों में एक विज्ञापन दे दिये औऱ पूछा कि '​मैंने क्या पाप किया था?', जिस पर मध्य प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के एक-एक पाप गिनाये।

शिवराज ने कहा कि आज कमलनाथ जी ने अख़बारों में विज्ञापन दिए हैं कि '​मैंने क्या पाप किया था?' कमलनाथ जी आपने पाप किया, आपने 12वीं में अच्छे नंबर लाने वाले बच्चों के लैपटॉप छीन लिये, प्रदेश का विकास ठप्प कर दिया। आपने मध्य प्रदेश को दलालों की मंडी के रूप में परिवर्तित कर दिया।

वहीं उन्होंने कहा कि अंतिम संस्कार के लिए हम जो 5,000 रुपये देते थे, वो कफ़न के पैसे भी गरीब से ​छीन लिये। हम बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराते थे, आपने वो योजना समाप्त कर दी। मैं कितने पाप बताऊं, आपने मध्य प्रदेश का सत्यानाश कर दिया था, ये ही आपका पाप था और इसी की सजा आपने भुगती।

आपको बता दें कि पूर्व कांग्रेस नेता एवं वर्तमान बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आने के बाद कई विधानसभा सीटें खाली हो गई, जिस कारण ये उपचुनाव कराना पड़ रहा है। अब देखना यह है कि इस उपचुनाव में कौन सी पार्टी किस पर भारी पड़ता हैं, क्योंकि इस उपचुनाव पर ही वर्तमान सीएम शिवराज सिंह चौहान की कुर्सी निर्भर हैं !

From around the web