मध्य प्रदेश सीएम शिवराज का कमलनाथ पर बड़ा हमला, कहा बना दिया दलालों का अड्डा

 

नई दिल्ली : बिहार चुनाव के साथ ही मध्य प्रदेश उपचुनाव का भी तारीखों का ऐलान कर दिया है, जिससे अब MP उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। आपको बता दें कि इसका परिणाम 10 नवंबर को आना है। इसी बीच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होकर कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी तो हमें लगा कि ये सरकार वादे निभाएगी, वचन पूरा करेगी...लेकिन इन्होंने मध्य प्रदेश को दलालों का अड्डा बना दिया।

वहीं उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी ने फसल बीमा के प्रीमियम का 2200 करोड़ रुपए जमा नहीं किया था। मुख्यमंत्री बनते ही मैंने 2200 करोड़ रुपए प्रीमियम की राशि जमा कर दी और 3100 करोड़ रुपए किसानों के खाते में भेज दिया। आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने अपना यह बयान मंदसौर सुवासरा विधानसभा सीट पर संबोधित करने के दौरान दिया है।

बता दें कि 3 नवंबर को मध्य प्रदेश के 28 सीटों पर उपचुनाव होने है, जिसपर मध्य प्रदेश सरकार की कुर्सी निर्भर है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीट है, जिसमें से बहुमत के लिए 116 विधानसभा सीटें चाहिए। वर्तमान स्थिति के अनुसार MP में भाजपा के पास अभी 107 सीटें है, वहीं कांग्रेस के पास 88, BSP के पास 2, सपा-1 और निर्दलीय के पास 4 सीटें है। अब देखना यह है कि इस विधानसभा उपचुनाव में कौन सी पार्टी किस पर भारी पड़ती है।  

From around the web