Hathras Case : Congress नेता दिग्विजय सिंह ने BJP पर बोला हमला, कहा- उनको क्यों रोका गया?

 

रिपोर्ट : शिखा शर्मा

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के हाथरस (hathras)  में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) और राहुल गांधी (rahul gandhi) का क़ाफ़िला रोक दिया गया है । राहुल गांधी को हाथरस जाने से रोकने पर दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को हाथरस जाने से रोकने पर दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा है- राहुल गांधी और प्रियंका जी अकेले जाकर पीड़िता के परिवार से मिलना चाहते थे, उनको क्यों रोका गया? धारा 144 और 188 लागू करने की जवाबदेही प्रशासन की है, जब भाजपा के कार्यक्रम होते हैं तब ये ही प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं करता?


उन्होंने आगे कहा कि इस प्रशासनिक अधिकारी के ख़िलाफ़ तो कार्रवाई होना चाहिए। खुले आम धमका रहा है। कांग्रेस की लीगल टीम को इसके ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाना चाहिए।


आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल के बाद आज राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ( Derek O'Brien ) समेत TMC  के कार्यकर्ताओं को हाथरस बॉर्डर से आगे जाने नहीं दिया ।  यह प्रतिनिधिमंडल Hathras rape पीड़िता के परिवार वालो से मिलने जा रहा था, पर रास्ते में पुलिस ने धक्का-मुक्की की। इस दौरान ओ ब्रायन जमीन पर गिर पड़े। पुलिस ने उन लोगों को काबू करने के लिए पीछे किया। टीएमसी की कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने इसी को लेकर आरोप लगाया कि पुलिस ने उस वक्त उन लोगों पर लाठीचार्ज किया। साथ ही उनके ब्लाउज भी खींचे।

From around the web