पिता ने बेटी को लूडो में हराया तो पहुंची कोर्ट, अब पापा मानने से किया इंकार...

 

भोपाल: जब लॉकडाउन में लोग अपने घरों में थे तो वह परिवार और बच्चों के साथ गेम खेलकर वक्त बिताते थे। लेकिन राजधानी भोपाल से एक अजीबोगरीब हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी को लूडो गेम में हरा दिया तो वह उनके खिलाफ फैमिली कोर्ट पहुंच गई। अदालत में जाकर उसने पिता की शिकायत की।

दरअसल, 24 साल की लड़की ने  परिवार न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है, जहां उसने अपने पिता पर लूडो के गेम में धोखा देने का आरोप लगाया है। उसने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि मुझे अपने पापा पर पूरा भरोसा था कि वह मुझके कभी नहीं हराएंगे। लेकिन उन्होंने चीटिंग करके मुझे आखिरकार हरा दिया। मेरा दिल टूट गया है और उन्होंने  मेरा यकीन तोड़ है। इसलिए वह अब मेरे पिता नहीं हैं।

बता दें कि इस पूरे मामले की जानकारी मीडिया को अदलात की काउंसर सरिता ने दी। जो लड़की की अब तक काउंसलिंग कर चुकी हैं। लेकिन इसके बावजूद भी उसकी मनस्थिति में कुछ खास बदलाव नहीं आ पाया है। उन्होंने बताया कि गेम में हारने के बाद लड़की इस तरह दुखी हुई कि अब वो उन्हें पिता मानने से ही इनकार कर रही है। काउंसलिंग में युवती ने कहा कि मेरे पापा अपने पिता के लिए सम्मान खो चुके हैं।

वहीं फैमिली कोर्ट की काउंसलर रजनी ने युवती के पिता को  काउंसलिंग के लिए बुलाया है। जिसके बाद पता चल सकेगा कि असलियत में लड़की की वास्तविक मनोदशा कैसी है। आखिर लूडो में ऐसा क्या हुआ जो पिता को पापा नहीं मान रही बेटी।

From around the web