CM शिवराज का राहुल गांधी पर बड़ा तंज, कहा- उन्हें ये भी पता नहीं कि प्याज ज़मीन के ऊपर होता है या नीचे

 

रिपोर्ट : शिखा शर्मा

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने  कमलनाथ (kamalnath) के बयान कि CM बनने पर कृषि बिल लागू नहीं होने दूंगा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कृषि बिल नहीं! कृषि बिल नहीं! आखिर क्यों भ्रम फैला रहे हो? एक तरफ राहुल गांधी ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर घूम रहे हैं। न खेती जानते हैं न किसानी उन्हें तो ये भी पता नहीं कि प्याज ज़मीन के ऊपर होता है या नीचे।


उन्होंने कहा कि जो राजा बाबूकुछ दिन पहले ट्रैक्टर पर सोफालगवा कर किसानबने थे वो आज वैज्ञानिकभी बन गए हैं। कृपया उनके ज्ञान के ओवरफ़्लो को स्वादानुसारनमक के साथ ग्रहण करें और आनंद लें।

आपको बता दें कि  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा में  रैली के दौरन कहा था कि 6 साल से मोदी सरकार किसानों, मजदूरों और गरीबों पर आक्रमण कर रही है । राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि कृषि संबंधी तीन काले कानूनोंसे खाद्य सुरक्षा की व्यवस्था नष्ट हो जाएगी। उन्होंने ये भी दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन कानूनों के जरिए अपने कुछ पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाना चाहते हैं ।

राहुल गांधी के मुताबिक, ये जो तीनों कानून बनाए गए हैं वो खाद्य सुरक्षा की मौजूदा व्यवस्था को नष्ट करने का प्रयास है । इन कानूनों से पंजाब और हरियाणा पर सबसे ज्यादा विपरीत असर होगा ।

From around the web