PUBG खेलने के दौरान हुई 14 वर्षीय लड़की से दोस्ती, कर दिया रेप

 

नई दिल्ली : खेल-खेल में इस दुनिया में कौन सा खेल हो जाता है, कोई नहीं जानता। खेल खेलने से मना करने पर बच्चे अपने जान देते है, मोबाइल तोड़ देते है, रूठ जाते है, छत्त से कूद जाते है, और भी ऐसे कई तरह की हरकत करते है, जिससे परिजन परेशान हो उठते है। एक ऐसा ही मामला भोपाल के गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र का है। दरअसल एक 14 वर्षीय लड़की का PUBG खेलने के दौरान तीन लड़कों से दोस्ती हुई, जिसके बाद तीनों लड़कों ने लड़की के साथ बलात्कार किया।

पूरा मामला गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र का है। जहां एक 14 वर्षीय लड़की का PUBG खेलने के दौरान तीन लड़कों से दोस्ती हुई। इसके बाद इन तीनों लड़कों ने लड़की को बहला-फुसलाकर गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र को बुलाया, जहां इन तीनों लड़कों ने इस लड़की के साथ बलात्कार किया। आपको बता दें कि सितंबर में इन तीनों लड़कों ने इस लड़की के साथ सितंबर में दोस्ती की थी।

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर पीड़िता और पीड़िता की मां ने पुलिस को सूचना दी, जिस बाबत पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया। बता दें कि इस मामले को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 आरोपी युवक को अपने हिरासत में ले लिया है। अब देखना यह है कि इन तीनों आरोपियों को कानून कौन सी सजा देती है।   

From around the web