झारखंड : अपने घर पर मृत पाये गये झामुमो नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी, मिले निशान

 

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना संकट के बीच देश के विभिन्न क्षेत्रों से लगातार ऐसे मामले आ रहे है, जो पुलिस प्रशासन की पोल खोल रहा है। लेकिन इन सबके बीच पुलिस प्रशासन उन घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हुई है। गौरतलब है कि कोरोना काल के दौरान देश में जारी लॉकडाउन के बीच भी लगातार हत्या और मर्डर के मामले सामने आ रहे थे, जिससे उन सभी क्षेत्रों में तनाव व्यापत था, जहां इस तरह की घटनाएं हो रही थी।

आपको बता दें कि एक ऐसा ही मामला झारखंड के धनबाद का है, जहां स्थानीय झामुमो नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी सुदामडीह थाना क्षेत्र में अपने घर पर मृत पाए गए हैं। उनके शरीर पर गोली लगने और जख्म के निशान मिले हैं। खबरों की मानें तो ये घटना कल रात की है, जिनके शव को आज बरामद कर हॉस्पीटल भेजा गया है।

धनबाद के एसपी असीम विक्रांत मिंज ने बताया कि वे इस मामले पर लगातार नजर बनाये हुए है और आगे की जांच चल रही है।

सूत्रों की मानें तो JMM नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की हत्या शनिवार की रात को कर दी गई है। पति-पत्नी का खून से लथपथ शव आज बरामद किया गया। इस मामले को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं अगर झारखंड में कोरोना केस की बात करें तो अब तक राज्य में 90,486 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। जिसमें बीते एक माह में नए मरीजों के बढ़ने की दर में करीब 3.5 फीसदी की गिरावट आई है। एक सिंतबर में जहां राज्य में ग्रोथ रेट 4.51 था, अब गिरकर 1.01 पर पहुंच गया है। राष्ट्रीय ग्रोथ रेट 1.22 है। राज्य में राजधानी रांची को छोड़ दिया जाए तो लगभग सभी जिलों में संक्रमण दर एक प्रतिशत से नीचे चला गया है। राज्य में पॉजिटिविटी दर भी कम हो गई है।

From around the web