झारखंड बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, कहा नीतीश करें संशोधन, लोग बाहर जाकर पी रहे

 

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद एक बार फिर जदयू नेता नीतीश कुमार सीएम पद की शपथ ले सकते है। उससे पहले ही पड़ोसी राज्य झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने नीतीश कुमार से बड़ी अपील की है। निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि शराबबंदी में कुछ संशोधन करें, क्योंकि जिनको पीना या पिलाना है वे नेपाल, बंगाल, झारखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ का रास्ता अपनाते हैं।

इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि इससे राजस्व की हानि, होटल उद्योग प्रभावित तथा पुलिस, एक्साइज भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। गौरतलब है कि शराबबंदी नीतीश कुमार के एक अहम फैसले के रूप में गिना जाता है, जिस कारण अक्सर उन्हें राज्य में महिला वोटरों का समर्थन मिलता रहता है। आपको बता दें कि हाल ही में बिहार विधानसभा चुनाव में भी एनडीए को महिला मतदाताओं का समर्थन मिला था, जिस कारण एनडीए ने कांटों की टक्कर में जीत हासिल की।

आपको बता दें कि इस चुनाव में भी विपक्षी पार्टियों ने लगातार शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार का घेराव किया था, क्योंकि राज्य में शराबबंदी होने के बाद भी शराबों को गोपनीय तरीकों से ले जाया और बेचा जा रहा था। हालांकि कई बार वो पकड़े भी जाते रहें, फिर भी सरकार उन लोगों के गतिविधि पर अंकुश नहीं लगा सकें। जिसे लेकर अभी भी राज्य में शराबों की अवैध बिक्री की जा रही है।

From around the web