श्रीनगर के पम्पोर बाइपास पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला, दो जवान शहीद

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला कम होने का नाम नहीं ले रहा है, आज सोमवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। इस हमले में दो जवान भी शहीद हो गए हैं। आतंकियों ने पम्पोर बाइपास के पास रोड ओपनिंग पार्टी पर हमला किया। सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर उन्होंने हमला किया और इसमें सफल भी रहे। फिलहाल हमले के बाद ही सेना हरकत में आ गई है और उन्होंने तुरन्त मोर्चा संभाल लिया है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर के सर्च ऑपरेशन चलाया है।

जानकारी के अनुसार पंपोर बाइपास के नजदीक आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद, जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। हालांकि, इस दौरान सीआरपीएफ के पांच जवान जख्मी हुए। इसमें से बाद में दो जवान शहीद हो गए। घायलों को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला है और अब नागरिकों की सुरक्षा को भी ध्यान में रखते हुए आतंकियों की खोज हो रही है।

वैसे ये पहली बार नहीं हुआ जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया हो। इससे पहले भी उन्होंने कई बार कोशिश की है। हालांकि वो इससे पहले असफल रहे लेकिन इस बार उनका निशाना सही रहा और सुरक्षाबल इनके शिकार हुए। हाइवे पर यातायात का संचालन रोक दिया गया है। हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। वैसे बता दें कि अभी किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। अभी तक एक भी आतंकी सुरक्षाबलों के हाथ भी नहीं लगे हैं उम्मीद है कि जल्द ही इनका सुराग मिल जाएगा और ये धर दबोचे जाएंगे।

From around the web