PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, घाटी में हथियार उठाने वाले युवाओं का किया समर्थन

 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती लगातार विवादित बयान दे रही है, कभी झंडों को लेकर तो कभी 370 को लेकर। आपको बता दें कि एक बार फिर PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया है। मुफ्ती ने कहा कि आज घाटी में युवाओं के पास नौकरी नहीं है, इसलिए उनके सामने हथियार उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। आज आतंकी कैंप में भर्तियां बढ़ने लगी हैं।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर की जमीन को बेचना चाहती है, आज बाहर से आकर लोग यहां नौकरी कर रहे हैं लेकिन हमारे बच्चों को नौकरी नहीं मिल रही हैं। आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक जंग भी तेज हो गई है। इसे लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि महबूबा मुफ्ती और उनका परिवार लंबे वक्त तक कश्मीर की सत्ता में रहा, अगर युवाओं को नौकरी नहीं मिली है तो वो अपना ही रिपोर्ट कार्ड दे रही हैं।

बीजेपी नेता ने कहा कि महबूबा मुफ्ती अपने राजनीतिक जनाधार को बचाए रखने के लिए इस तरह के बयान दे रही हैं। युवाओं को भङ़काने के लिए वो इस तरह के बयान दे रही हैं। आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने अपना ये बयान जम्मू दौरे के दौरान दिया है। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं के अलावा समाज के अन्य तबकों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। बता दें कि इस बैठक के बाद उन्होंने जम्मू में प्रेस वार्ता की।

From around the web