उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान, DDC चुनाव परिणाम के बाद धमकियां दे रहे कुछ अफसर

 

नई दिल्ली : DDC (जिला विकास परिषद) चुनाव परिणाम के आये हुए तकरीबन 3 दिन हो चुके है, लेकिन अभी भी सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा, ये आरोप लगाया है नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने। उन्होंने आरोप लगाया है कि चुनाव परिणाम निकलने के बाद कुछ अफसर गुपकार के नेताओं को गिरफ्तार कर रहे है। इसके साथ ही वे कईयों को धमकियां भी दे रहे है। जिससे वो चुनावी नतीजों को पलट सकें।

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि हुकूमत के कुछ अफसर नतीजे निकलने के बाद लगातार गुपकार के नेताओं के धमकी दे रहे है, वहीं उन्हें गिरफ्तार भी कर रहें हैं। मकसद सिर्फ यही है कि कश्मीर प्रोविज़न के जिन ज़िलों में रिजल्ट को तब्दील कर सकते हैं और DDC चेयरमैन गुपकार अलायंस को छोड़कर दूसरी पार्टी का हिस्सा बनें, ये काम जोर-शोर से वहां चल रहा है।

उन्होंने कहा कि हमने चुनाव के बाद नहीं, चुनाव से पहले गठबंधन बनाया था। लोगों ने हमें ज्वाइंट वोट दिया। भाजपा का वोट शेयर हमारे मुकाबले ज़्यादा है, जिसकी एक वजह है उन्होंने हमसे ज़्यादा सीटें लड़ीं। सबसे ज़्यादा सीटें पीपुल्स अलायंस फॉर गुपकार डिक्लेरेशन को मिली हैं।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पहली बार डीडीसी चुनाव में बीजेपी ने हिस्सा लिया, जिसने अपने अकेले दम पर 75 सीटें हासिल की वहीं गुपकार गठबंधन ने 110 सीटों पर अपना जीत का परचम लहराया। वहीं 50 सीटें निर्दलीय उम्मीदवारों ने हासिल किया।

From around the web