जम्मू-कश्मीरः पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त कार्रवाई में दो आतंकी ढेर

 
 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है शनिवार तड़के कुलगाम जिले के चिनिगम इलाके में सुरक्षाबलों का आतंकियों से आमना-सामना हो गया। पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस का कहना है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है। कहा जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त संयुक्त कार्यवाई करते हुए इलाके में सर्च ऑपरेश्न चलाया। पुलिस और सुरक्षाबलों के इलाके को घेरने के बाद तलाश अभियान शुरू किया तो आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर दी। जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल शवों को बरामद नहीं किया गया है।

किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना

मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कुलगाम के चिंगामा इलाके में छिपे आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। इसी जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए इलाके की घेराबंदी की और आतंकियों को मार गिराया।

 

From around the web