जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच छिड़े मुठभेड़ में 2 आतंकी ढ़ेर, मिली थी ये जानकारी

 

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए भारतीय जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस लगातार एक्टिव है, जिसे लेकर वे आतंकियों पर लगातार शिकंजा कस रहे है। आपको बता दें कि आज शनिवार को एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि यह मुठभेड़ कुलगाम जिले के चिनिगम इलाके में शनिवार सुबह से चल रहा था, जिसमें 2 अज्ञात आतंकी मारे गये। वहीं 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है।

पुलिस ने कहा कि कुलगाम जिले के चिनिगम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दो आतंकवादियों के शव मुठभेड़ स्थल के पास पड़े देखे जा सकते हैं। हालांकि शवों को बरामद नहीं किया जा सका क्योंकि मुठभेड़ अभी भी जारी थी।

बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त एक्शन लेते हुए आतंकियों की चारों तरफ से घेराबंद कर ली जिसमें दो दहशतगर्दों को मारे जाने की जानकारी मिली थी। इससे पहले की रिपोर्टों की मानें तो, पुलिस और सेना की 01RR की एक संयुक्त टीम ने चिनिगम में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिले विशिष्ट इनपुट पर घेराबंदी के लिए कार्रवाई की थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने खोज-अभियान शुरू किया। जैसे ही संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान को घेरा आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। आपको बता दें कि इस संयुक्त कार्रवाई में जवान और पुलिसकर्मियों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है।

From around the web