जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

 

नई दिल्ली : शुक्रवार देर रात आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच चल रहें मुठभेड़ में भारतीय जवानों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, जिसमें उन्होंने शनिवार सुबह तक 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि इस मुठभेड़ में 2 जवान भी घायल हो गए है। खबरों की मानें तो जवान लगातार इस इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी रखें हुए है।

आपको बता दें कि एहतियातन जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। बता दें कि शुक्रवार को सुरक्षाबलों को ये जानकारी मिली थी कि इमाम साहिब के कनिगाम गांव में कुछ आतंकी मौजूद है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके को घेर लिया। घेरा सख्त होता देख सेब के बगान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

कुछ देर की फायरिंग के बाद दूसरी ओर से फायरिंग आनी बंद हो गई। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सभी प्रवेश व निकास द्वार को बंद कर दिया। साथ ही फ्लड लाइट भी स्थापित कर दिए ताकि आतंकी भाग न निकले। बता दें कि देर रात आतंकियों ने सुरक्षा घेरा तोड़कर भागने की कोशिश की। इससे दोबारा मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली।

सूत्रों की मानें तो मारा गया अल-बदर का स्थानीय आतंकी है। इसके बाद फिर शनिवार सुबह से मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें एक अन्य आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली। मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

From around the web