गुजरात के वडोदरा में हुआ बड़ा हादसा, 11 लोगों की हुई मौत प्रधानमंत्री और गुजरात के मुख्यमंत्री ने जताया शोक

 

नई दिल्ली: बुधवार सुबह गुजरात के वडोदरा से एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है। जहां सुबह वाघोड़िया क्रॉसिंग हाईवे पर मिनी ट्रक और ट्राले की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई।

पहले 9 लोगों के मरने और 17 के घायल होने की सूचना आई थी, लेकिन बाद में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ गया।अब तक की जानकारी के मुताबिक, मिनी ट्रक में सवार होकर लोग सूरत से प्रसिद्ध देवी स्थल पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसे की जानकारी सबसे पहले स्थानीय लोगों को लगी। सभी मदद के लिए पहुंचे और अधिकारियों को सूचित किया।

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख जताया है, और दुखी परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा वडोदरा में दुर्घटना से दुखी। मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं। प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है: पीएम नरेंद्र मोदी

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी घटना पर दुख जताया है।उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘वडोदरा के पास हुए सड़क हादसे के कारण हुए जानमाल के नुकसान से दुखी हूं। अधिकारियों को जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हों। मैं दिवंगत आत्माओं के लिए प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति।

From around the web