चैन स्नैचिंग के चक्कर में महिला की हत्या, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

 

नई दिल्ली: गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, दरअसल, 3 नवंबर को एक महिला से लूट में नाकाम रहने पर बदमाशों ने महिला को गोली मार दी थी, जिससे महिला की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार का है। इस मामले में कार्रवाई सेक्टर-40 पुलिस स्टेशन की अपराध शाखा इकाई ने बुधवार को की।

पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए बताया कि आरोपियों ने लूट की कोशिश करते हुए कथित रूप से महिला को गोली मार दी थी। पुलिस की मानें तो पकड़े गए आरोपी लूट, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 100 से ज्यादा मामलों में शामिल थे। उनके कब्जे से एक मारुति स्विफ्ट कार भी बरामद की गई है।

आरोपियों की पहचान नूंह के इरशाद उर्फ गोलू, महेंद्रगढ़ के नारनौल के राजा जितेन्द्र उर्फ जीतू और मध्य प्रदेश में दतिया जिले के हरिओम उर्फ कुलदीप के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 3 नवंबर को वे अपनी बाइक पर थे और बाद में उन्होंने कार सवार को लूटने के लिए गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर हुंडई क्रेटा कार को रोक दिया, लेकिन कार चला रही महिला ने तेजी से भागने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने गोली चला दी। आपको बता दें कि वारदात को 3 नवंबर को दोपहर सेक्टर-65 के पास दक्षिणी परिधीय सड़क (एसपीआर) पर अंजाम दिया गया, जब वह अपने दोस्त सागर मनचंदा (29) के साथ अपनी हुंडई क्रेटा में यात्रा कर रही थीं।

From around the web