कोरोना की चपेट में आया ये बाहुबली, तिहाड से जेल में किया गया शिफ्ट

 
कोरोना की चपेट में आया ये बाहुबली, तिहाड से जेल में किया गया शिफ्ट

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है। लक्षण मिलने के बाद शहाबुद्दीन का कोरोना टेस्ट करवाया गया था और रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। स्वास्थ्य खराब होने के बाद शहाबुद्दीन को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि फिलहाल शहाबुद्दीन की हालत ठीक है।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में पिछले दिनों कई कैदी और जेल स्टाफ कोरोना से संक्रमित हुए हैं। शहाबुद्दीन फिलहाल अपराध के एक मामले में तिहाड़ जेल के अंदर सजा भुगत रहा है और वह राष्ट्रीय जनता दल का सांसद तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुका है।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के खतरनाक तरीके से फैलाव ने देश की सबसे सुरक्षित जेल को भी अपनी चपेट में ले लिया है। आपको बता दें कि पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन से पहले भी तिहाड़ जेल में बंद कई कैदियों में कोरोना का संक्रमण पाया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो दिन पहले ही जेल में बंद 90 से ज्यादा कैदियों में वायरस का संक्रमण पाए जाने से हड़कंप मच गया। इससे पहले इस महीने की शुरुआत में ही तिहाड़ केंद्रीय कारागार के 50 से ज्यादा कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी किया था।

राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और लालू प्रसाद के करीबी माने जाने वाले शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने के बारे में तिहाड़ जेल प्रशासन ने बताया कि उनकी हालत अभी स्थिर है। मंगलवार की देर रात कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उनकी सेहत की निगरानी कर रहे हैं। गौरतलब है कि देशभर में कोरोना टीकाकरण शुरू होने के बाद तिहाड़ जेल में भी कैदियों को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की कवायद शुरू हो चुकी है। इस बीच लगातार बढ़ते संक्रमण की जद में कैदी भी आ रहे हैं।a

From around the web