बढ़ाई गई दिल्ली एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था, खालिस्तानी संगठनों ने दी उड़ानें की धमकी

 

नई दिल्ली : देश में त्योहारी सीजन के माहौल में एक बार फिर आतंकी संगठन एक्टिव हो गये है और वे लगातार ऐसी गतिविधियां कर रहे है जिसे लेकर देश की सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट मोड पर है। आपको बता दें कि खालिस्तान संगठन ने एक वीडियो जारी कर दिल्ली एयरपोर्ट समेत कई जगहों को उड़ाने की धमकी दी है। इसे लेकर खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस ने डीसीपी एयरपोर्ट राजीव रंजन का फोटो लगाकर उन्हें फेस ऑफ टेरर घोषित किया।

ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर खालिस्तानी संगठन ने खुद को सिख फॉर जस्टिस का महासचिव बताने वाले गुरपतवंत सिंह ने गुरुवार को एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली से लंदन की फ्लाइट AI 111 और AI531 को रोकने की धमकी दी है।

आपको बता दें कि इस ट्वीट के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट एक्टिवेट हो गई है। वहीं सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी है। दिल्ली एयरपोर्ट के डीसीपी राजीव रंजन ने कहा कि, ''हमने पिकेट्स की संख्या बढ़ा दी है और एयरपोर्ट में दाखिल होने वाले सभी वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। सादा कपड़ों में भी दिल्ली पुलिस के हथियारबंद जवान एयरपोर्ट पर तैनात हैं।''

आपको बता दें कि मंगलवार को सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर एक बैठक भी की थी, जिसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गई।

From around the web