Delhi: मीटर लगाने पहुंचा था शख्स, 6 साल की बच्ची को देखकर करने लगा गंदी हरकत, फिर...

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : देश में बच्चियां सुरक्षित नही हैये कहना गलत नहीं होगा। क्योंकि आए दिन बच्चियों, महिलाओं के साथ जो घटनाएं घट रही हैं वो तो यही दर्शाती है की महिलाएं देश में किस स्थिती में हैं। हर दिन के साथ महिलाओं के साथ छेड़छाड़, अश्लील हरकते जैसे मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के मालवीय नगर इलाके का है। जहां एक बिजली का मीटर लगाने गए शख्स ने घर में मौजूद 6 साल की बच्ची के सामने अपनी पैंट की जिप खोल ली और अश्लील हरकत करने लगा। जब युवक ऐसी हरकते कर रहा था तो बच्ची की मां ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया। जिसके बाद महिला ने आरोपी युवक को घर से निकाला।

वहीं जब महिला का पति आया तो महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी। पीड़ित परिवार ने इस घटना की शिकायत मालवीय नगर थाने में जाकर दी है। जिसके बाद पुलिस ने 32 साल के आरोपी शख्स हौजरानी क्षेत्र के राजू को गिरफ्तार कर लिया है।  

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये पूरी घटना शनिवार शाम करीब पौने चार बजे के आसपास की है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित बच्ची की मां का कहना है की अपने परिवार के साथ मालवीय नगर इलाके में रहती है। जब बीएसईएस का एक कर्मचारी शनिवार को घर में बिजली का मीटर लगाने के लिए पहुंचा तो पहले उस युवक ने घर के दरवाजे के पास बैठी पीड़ित बच्ची को अपने मोबाइल में पहले कुछ आपत्तिजनक चीजें दिखाई। इतना ही नहीं फिर उसने बच्ची को अपना प्राइवेट पार्ट तक खोलकर दिखा दिया।

पुलिस ने फिलहाल युवक के खिलाफ पीड़ित परिवार की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

From around the web