दिल्लीः अस्पताल की पार्किंग में महिला से गैंगरेप, वेरिफिकेशन के बहाने दिया घटना को अंजाम

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

देश में दिन-ब-दिन महिलाओं की स्थिती दयनीय और खराब होती जा रही है। ये हम नहीं बल्कि सामने आ रहे मामलों से समझा जा सकता है। ताजा मामला दिल्ली में रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल का है। जहां, अस्पताल की पार्किंग में महिला से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस की माने तो इस घटना को अस्पताल के ही 2 एक्स बाउंसर और सिक्योरिटी गार्ड ने अंजाम दिया है। वहीं ये घटना भी 30-31 अक्तूबर रात की बताई जा रही है। फिलहाल इस मामले पर पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 31 अक्टूबर को पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी। वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 30 साल की महिला अपनी किसी परिचित के साथ अस्पताल आई थी और मरीजों की देखभाल करने वालों के लिए बनाए गए शेल्टर होम में ठहरी थी। जिसके बाद अस्पताल के 2 एक्स बाउंसर और एक सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को धमकाया और पूछा कि तुम यहां कैसे रुकी हो, जिसके बाद वेरिफिकेशन के बहाने अस्पताल की पार्किंग में एक सुनसान ले जाकर उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी 22 साल के मनीष, 24 साल के प्रवीण तिवारी और 33 वर्षीय कवर पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

From around the web