केजरीवाल सरकार पर मानहानी केस करेगी बीजेपी!, बताया सरासर गलत

 

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले नगर निगम बकाया को लेकर केजरीवाल सरकार का घेराव करने वाली बीजेपी अब खुद अपने शिकंजे में फंसती नजर आ रही है। क्योंकि अब उत्तरी दिल्ली नगर निगम में 25 करोड़ रूपये घोटाले पर बहस कराने के लिए दिल्ली सरकार ने गुरूवार को एक दिन का विशेष विधानसभा सत्र बुलाया है। आम आदमी पार्टी वाली दिल्ली सरकार सदन में इस घोटाले पर चर्चा करेगी। सरकार की मांग है कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जाएं।

वहीं बीजेपी नेत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि कुछ 2-3 दिन पहले एक काले रंग का इश्तेहार निकाला गया कि 2500 करोड़ रुपये का घोटाला, उसपर न तो तस्वीर थी, न आम आदमी पार्टी का नाम था। यानी इस इश्तेहार को स्पोंसर करने वालों को पता था कि उन पर मानहानि का केस बनता था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे एक शायरी याद आ रही है कि, "दिखा दी है इश्तेहारों ने असलियत कुछ चेहरों की, जो टोपी पहनकर टोपी पहनाने का काम करते हैं"।

आपको बता दें कि उत्तरी नगर निगम में करीब 2500 करोड़ रूपये के घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी का भाजपा पर चौतरफा हमला जारी है। दिल्ली सरकार के पहले जांच के आदेश, फिर एलजी व केंद्रीय गृहमंत्री का घेराव अब इस घोटाले पर चर्चा करने के लिए दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को ट्वीट तरके विशेष सत्र बुलाने की जानकारी दी।

From around the web