दिल्ली वालों के लिए बड़ी खबर, केजरीवाल ने कहा हमने काफी हद तक काबू पा लिया

 

नई दिल्ली : बहुत दिनों से कई समस्याओं से जूझ रहें दिल्ली के लिए एक बड़ी खबर है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से दिल्ली की आम जनता सड़क जाम, बेरोजगारी और कोरोना के तीसरे फेज से जूझ रहीं हैं। इसी बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता के लिए एक बड़ी खबर सुनाई है, जो काफी राहतभरा है।

गौरतलब है कि कोरोना के तीसरे फेज से जूझ रहें दिल्लीवासियों के लिए सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि उनहोंने बहुत हद तक इस पर काबू पा लिया। दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली ने पूरे देश में कोरोना की सबसे ज़्यादा मुश्किल लड़ाई लड़ी। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर चल रही थी। ऐसा लगता है कि हम सब दिल्ली वालों ने मिलकर कोरोना की तीसरी लहर पर काफी हद तक काबू पा लिया है।

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में सबसे ज़्यादा महत्व टेस्ट करने को दिया, आज दिल्ली में रोज़ क़रीब 90,000 टेस्ट हो रहे हैं। अमेरिका में हर 10 लाख की आबादी पर 4,300 टेस्ट हो रहे हैं और दिल्ली में 4,500 टेस्ट हो रहे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली जमकर फटाकारा था, जिसके बाद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। इस बैठक के बाद केंद्र की दखल से कोरोना पर काफी हद तक नियंत्रण कर लिया गया, वहीं इस फेज को लेकर अधिक से अधिक लोगों का टेस्ट भी कराया गया।

From around the web