DC vs SRH : अमित मिश्रा ने वार्नर और मनीष पांडे को दिखाई पवेलियन की राह

 


नई दिल्ली:दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मंगलवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दिल्ली अपने पिछले दोनों मैच जीती है और हैदराबाद हारी है। दिल्ली चार अंकों के साथ अंकतालिका में टॉप पर है जबकि हैदराबाद सबसे नीचे है। पूर्व चैंपियन हैदराबाद को अभी भी लीग में पहली जीत की तलाश है।  डेविड वार्नर 33  गेंद में 45 रन बनाकर अमित मिश्रा की गेंद पर ऋषभ पंत (विकेटकीपर) को कैच थमा दिया हैं।

10वां ओवर अमित मिश्रा ने फेंका। इस ओवर की पहली गेंद पर ही वार्नर ने चौका जड़ दिया। हालांकि, तीसरी गेंद पर वह विकेट के पीछे ऋषभ पंत को अपना कैच थमा बैठे। इस विकेट का फैसला डीआरएस से हुआ। पंत को विश्वास था कि गेंद वार्नर के बल्ले से लगी है। उन्होंने डीआरएस ले लिया और मैदानी अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा।13ओवरों का खेल खत्म हो गया है और जॉनी बेयरस्टो 28  गेंद में 37 रन बनाकर मनीष पाण्डे 5 गेंद में 5 आउट। हैदराबाद का स्कोर 2  विकेट खो कर  99 रन हो गया है।

हैदराबाद ने अपनी टीम में दो बदलाव किया है। टीम ने मोहम्मद नबी की जगह केन विलियम्सन को और रिद्धिमान साहा की जगह अब्दुल समद को अंतिम एकादश में शामिल किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने आवेश खान की जगह इशांत शर्मा को इस मैच में शामिल किया है।

टीमें :

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कैगिसो रबाडा, इशांत शर्मा, एनरिच नॉर्टजे।

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी. नटराजन।

From around the web