कांग्रेस नेता की बेतुकी बयानबाजी, रेप को बताया छोटी घटना

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

क्या रेप की घटना छोटी होती है?, क्या इसे छोटी या बड़ी घटना में बांटा जा सकता है। ये सवाल इसलिए क्योंकि छत्तीसगढ़ सरकार के एक मंत्री शिव डहरिया ने बलात्कार को ही छोटी और बड़ी घटना में बांट दिया है। डहरिया ने कहा कि हमारे यहां जो घटना हुई है वो उस तरह की घटना नही है जितनी बड़ी घटना हाथरस में हुई है।  


क्या है पूरा मामला


दरअसल, छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है दो आरोपियों ने पहले तो नाबालिग युवती से मारपीट की और फिर उसे नशीली दवा खिलाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसी मामले को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जब ट्वीट किया तो मंत्री शिव डहरिया भड़क उठे। उन्होंने रमन सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कहा, “हमारे यहां जो घटना घटी वो छोटी घटना है। उन्होंने कहा की जैसी घटना हाथरस में घटी उसपर रमन सिंह से कोई ट्वीट नहीं किया लेकिन जब छत्तीसगढ़ में रेप की घटना सामने आई तो उन्होंने सरकार को घेरने के लिए ट्वीट कर दिया। 


आपको बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर वार करते-करते मंत्री शिव डहरिया ये भूल गए की आखिर वो कह क्या रहे हैं। उन्होंने प्रदेश में हुई रेप की घटना को एक छोटी घटना करार दिया उन्होंने रेप जैसे जघन्य अपराध को छोटी घटना करार देते हुए मामूली बात कही।

From around the web