नीतीश सरकार और मोदी पर tejashwi Yadav का वार, कहा- 'एक बिहारी सब पे भारी और हम तो ठेठ बिहारी हैं' 

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

'एक बिहारी सब पे भारी और हम तो ठेठ बिहारी हैं' ये कहना है राजद नेता तेजस्वी यादव का। दरअसल, नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर वार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि ठेठ बिहारी के आगे किसी की चलने वाली नहीं है। एक बिहारी सब पे भारी और हम तो ठेठ बिहारी हैं।

बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर जुबानी जंग जोरों पर है। इसी क्रम में जब तेजस्वी यादव गया के गांधी मैदान में पहुंचे तो उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि 15 साल में नीतीश कुमार ने एक दो नहीं बल्कि 7 बड़े घोटाले किए हैं। इतना ही नहीं करीब 30 हजार करोड़ रुपये की लूटमार भी की है।

‘ठेठ बिहारी के आगे किसी की चलने वाली नहीं’- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है ऐसे में रैलियां की जा रही है। उन्होंने कहा कि जहां, तेजस्वी एक हेलिकॉप्टर से 13 -13 सभाएं कर रहे हैं, तो नीतीश कुमार और मोदी ने 20-20 हेलिकॉप्टर को पीछे छोड़ दिया है। तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि “20 छोड़ो या 30, इस ठेठ बिहारी के आगे किसी की चलने वाली नहीं है. एक बिहारी सब पे भारी और हम तो ठेठ बिहारी हैं”।

तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के 15 वर्ष के कार्यकाल में कभी भी बिना घूस लिये कोई काम नहीं हुआ। सात बड़े घोटाले किये गये। 30 हजार करोड़ रुपये की लूटमार की गई। आज बिहार बेरोजगारी का केंद्र बना हुआ है। टूरिज्म, छोटे व्यवसाय, किसान, मजदूर सभी तबाह हो गए। जनता से अपील करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अब इनके झांसे में नहीं पड़ना है। 10 नवंबर को इनकी विदाई तय है।

वहीं तेजस्वी यादव ने कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार को भी घेरा। उन्होंने कहा कि डॉ. प्रेम कुमार वोट को अपनी जागीर समझते हैं। जाति और धर्म के नाम पर घृणा फैलाकर चुनाव जीतना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा।

From around the web