बिहार विधानसभा चुनाव से पहले RJD नहीं JDU में शामिल हुए दिवंगत नेता रघुवंश के बेटे, लगाया गंभीर आरोप

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले RJD की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रहा, एक तरफ जहां उन्होंने हाल ही में राजद के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को खोया, वहीं राजद के दिग्गज नेता तेजस्वी पर गंभीर आरोप लगे। हालांकि उन्होंने इससे इंकार किया है। आपको बता दें कि इन सभी झटकों के बीच राजद को एक और बड़ा झटका लगा है, वो हैं दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे सत्यप्रकाश सिंह।

सत्यप्रकाश सिंह ने कहा कि पिता जी कहा करते थे कि किसी भी परिवार का कोई एक सदस्य ही राजनीति में होना चाहिए, यही समाजवाद है। उन्होंने कहा कि उनका राजनीति में आने का कोई योजना नहीं था। लेकिन पिताजी की आकस्मिक मृत्यु की वजह से वह राजनीति में आए हैं। क्योंकि वे अपने पिता के अधूरे बचे काम को पूरा करना चाहते हैं। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल(RJD) पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के अंदर काफी दिनों से मेरे पिता की उपेक्षा की जा रही थी। पिताजी ने मरते समय जो पत्र लिखा, उसमें उन्होंने इशारा किया कि मैं राजनीति में आऊं।

सत्य प्रकाश ने कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि पिताजी के बचे हुए कार्यों को पूरा करूं। आपको बता दें कि सत्य प्रकाश सिंह ने जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण की मौजूदगी जदयू के सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान जदयू की ओर से प्रेस कांफ्रेस भी किया गया था।  

From around the web