नीतीश की शपथ में हिस्सा नहीं लेंगे राजद नेता, तेजस्वी लगाया हराने का आरोप

 

नई दिल्ली: जदयू अध्यक्ष चुने जाने के बाद नीतीश कुमार आज बिहार सीएम पद की शपथ लेंगे। उससे पहले ही विपक्षी पार्टी की तौर पर सामने आएं राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। आरजेडी ने ट्वीट कर कहा कि, 'राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश एनडीए के विरुद्ध है.। जनादेश को 'शासनादेश' से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों, किसानो, संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है। एनडीए के फर्जीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि है और जनता के साथ खड़े हैं।'

आरजेडी सूत्रों की मानें तो ये जनादेश नीतीश कुमार के खिलाफ था और शासनादेश से ये कठपुतली सरकार बनाई जा रही है। आरजेडी जनता के साथ है और जनता की मांग पर तेजस्वी या उनकी पार्टी का कोई नेता आज शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होगा। इसके साथ ही तेजस्वी यादव उन 15 सीटों पर कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं, जिन सीटों से उन्होंने खुद को हराने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि आज जदयू नेता नीतीश कुमार सीएम पद की शपथ लेंगे, जिसे लेकर राजभवन में शाम 4.30 बजे होने वाले कार्यक्रम की खास तैयारी की गई है। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वीवीआईपी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

From around the web