RJD नेता तेजस्वी का केंद्र पर बड़ा हमला, लगाया मेवा खाने का आरोप

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव होने में महज कुछ दिन शेष है, उससे पहले ही सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। आपको बता दें कि एनडीए जहां राजद को चारा घोटाले और पूर्व के शासनकाल पर घेर रहीं है, वहीं राजद जदयू समेत उसके अन्य सहयोगी दलों पर हमला कर रहे है। बता दें कि तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर मेवा खाने का आरोप लगाया है।

RJD नेता तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अब तक केंद्र की टीम ने आकर नहीं देखा कि बाढ़ से कितने लोग प्रभावित हुए, ऐसा लग रहा है कि बस कुर्सी पाने की होड़ में सब लोग लगे हुए हैं। लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि मेरा काम सेवा का है, मेवा का नहीं है लेकिन मेवा के लिए बिहार में 60 घोटाले हुए हैं।

बता दें कि बिहार में आएं बाढ़ की विभिषिका ने ना जानें कितने घरों को तबाह कर दिया, जिसे लेकर सीएम नीतीश कुमार समेत कई दिग्गज नेताओं ने हवाई सर्वेक्षण किया। वहीं कई घोषणाएं भी की, जबकि केंद्र सरकार ने भी बिहार को लेकर राहत पैकेज का ऐलान किया। हालांकि यह पैकेज बिहार की जनता के लिए कितना लाभप्रद रहा, ये तो बिहार की जनता ही बतायेगी।

 आपको बता दें कि बिहार में 28 अक्टूबर 2020 को विधानसभा चुनाव होने है, जिसका परिणाम 10 अक्टूबर को आयेगा। बता दें कि इसके दूसरे चरण का चुनाव 3 अक्टूबर 2020 और 8 अक्टूबर 2020 को तीसरे चरण का चुनाव होने है, जो 243 विधानसभा सीटों पर होंगे। अब देखना यह है कि इस विधानसभा चुनाव में कौन सी पार्टी किस पर भारी पड़ता है।  

From around the web