चुनाव परिणाम से पहले ही राजद नेता तेजस्वी का बड़ा ऐलान, कोई नहीं निकालेगा जुलूस

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के तीनों चरण के होने चुनाव हो चुके है, अब बारी है परिणाम का। लेकिन अभी तक सामने आएं सभी एक्जिट पोल में महागठबंधन को बढ़त मिलती दिख रही है। जिसे लेकर राजद कार्यलय की साफ-सफाई एवं रंग-रोगन भी शुरू हो चुंका है। वहीं बीजेपी और एनडीए दफ्तर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि अभी भी NDA को ये उम्मीद है कि कहीं फिर 2015 वाला चमत्कार ना हो जाएं, क्योंकि सभी एक्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती नजर आ रहीं थी, लेकिन राजद ने बाजी मारते हुए जेडीयू के सहयोग से अपनी सरकार बनाई।

आपको बता दें कि इस बार महागठबंधन खुद के बलबूते पर सरकार बनाती नजर आ रही है, जिससे नीतीश और एनडीए को बड़ा झटका लग सकता है। बता दें कि इसी बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने उम्मीदवारों को लेकर एक संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने 10 तारीख को आएं नतीजों के बाद सभी उम्मीदवारों को अपने ही क्षेत्र में रहने के साथ जुलूस ना निकालने का संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि इस बार जश्न जनता मनायेगा।

वहीं तेजस्वी ने कहा कि 10 तारीख को जब नतीजे सामने आएंगे तो राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार बेहद सरलता और सादगी का परिचय दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप पटना तभी आएं जब आपको चुनाव आयोग द्वारा सर्टिफिकेट मिल जाएं और आप सर्टिफिकेट मिलने के बाद ही पटना का रूख करें।

आपको बता दें कि तेजस्वी ने इस संदेश को पहुंचाने के लिए 4 लोगों की टीम बनाई है, जिसमें सुनील सिंह, संजय यादव, श्याम रजक और जगदानन्द सिंह शामिल हैं।

From around the web