RJD नेता मनोज झा का बड़ा बयान, "बीजेपी को नहीं मिल रहा CM का चेहरा"

 

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद अब एनडीए गठबंधन में पार्टी नेता चुने जाने को लेकर जद्दोजहद चल रहा है, जिसपर आज भी कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका। वहीं केंद्र ने बिहार में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता समेत उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी दिल्ली बुलाया है। जिसे लेकर अब ये कयास भी लगने शुरू हो गये है कि केंद्र सरकार सुशील मोदी को केंद्र में जगह देकर बिहार में किसी और उम्मीदवार को उपमुख्यमंत्री पद का जिम्मा दें सकते हैं।

खबरों की मानें तो एकबार फिर एनडीए सीएम पद पर जदयू नेता नीतीश कुमार और उपमुख्मयमंत्री पद के लिए सुशील मोदी को देखना चाहते है। वहीं बहुमत हासिल होने के बाद भी अभी तक एऩडीए द्वारा मुख्यमंत्री और मंत्रियों के चयन को लेकर अभी तक कोई भी नाम सामने नहीं आया है। जिसे लेकर राजद नेता मनोज झा ने बड़ा बयान दिया है। मनोज झा ने जदयू नेता नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए कहा कि कुछ दिन इंतज़ार कीजिए 40 सीट लाकर के जनता द्वारा खारिज कर देने के बाद अगर कोई व्यक्ति विशेष मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है तो ये ख्वाब बिहार को नहीं पच रहा।

मनोज झा ने कहा कि कितनी बड़ी विडंबना है कि BJP 74 सीट लाती है लेकिन CM का चेहरा नहीं है उनके पास, मिल भी नहीं रहा है, खोजना भी नहीं चाह रहे हैं, बड़ा दबाव है! तो 40 सीट वाले को CM पद का उम्मीदवार चुनेंगे। 4 सीट HAM और VIP की है। इस विडंबना का अनफोल्डिंग आगे कैसे होगा, हमें इंतज़ार है। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में महागठबंधन ने 110 सीटें हासिल की है, जिसमें से सबसे अधिक राजद ने 76 सीटें हासिल की। वहीं NDA ने 125 सीटें हासिल की, जिसमें से सर्वाधिक सीटें बीजेपी ने 74 और जदयू ने 43 सीटें हासिल की।

From around the web