बिहार की दो विधानसभा सीटों से चुनावी किस्मत आजमा रही पुष्पम प्रिया को बड़ा झटका, बोलीं HACKED

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव में शुरू से ही सुर्खियों में रहने वाली द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने का कारण कोई बयान नहीं बल्कि वो दो विधानसभा सीट है, जिसपर वो चुनाव लड़ रही है। गौरतलब है कि पुष्पम ने चुनावी अखाड़ें में कदम रखने के साथ ही सूबे के सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव को बांकीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी।

हालांकि वे खुद बांकीपुर सीट से बहुत पीछे चल रही है, वहीं वे दूसरे सीट बिस्फी पर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। जिसे लेकर उन्होंने बड़ा ट्वीट किया है और दोनों विधानसभा सीट से पीछे होने के कारण EVM का HACKED होना बताया है। आपको बता दें कि बांकीपुर विधानसभा सीट से एकबार फिर तीन बार के विधायक रहें नितिन नवीन आगे चल रहे है। वहीं कांग्रेस से पहली बार अपना किस्मत अजमा रहें शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी काफी पीछे चल रहे है।  


अगर हम मधुबनी के बिस्फी सीट की बात करें तो पुष्पम प्रिया के खिलाफ उतरे RJD से फैयाज अहमद आगे है, वहीं बीजेपी से हरिभूषण ठाकुर दूसरे स्थान पर चल रहे है। आपको बता दें कि फैयाज अहमद इस चुनाव में जीत के साथ ही लगातार तीसरी बार विधायक बनेंगे। आपको बता दें कि पुष्पम प्रिया के उतरने से इस बार यह सीट हाईप्रोफाइल मानी जा रही हैं।  

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत अजमा रहीं पुष्पम प्रिया मूल रूपस से दरभंगा की रहने वाली है, जिन्होंने लंदन के मशहूर लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स से पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री ली है। बता दें कि लंदन रिटर्न पुष्पम चौधरी अकेले बिहार की राजनीति में उतरी थी, जिनके पिता का नाम विनोद चौधरी है, जो एक समय में नीतीश के काफी करीबी थे।

From around the web