एलजेपी की सरकार बनते ही नीतीश जाएंगे जेल !, चिराग का बड़ा दावा

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव होने में महज 3 दिन शेष है, लेकिन अभी भी विभिन्न पार्टियों का हमलावर होना नहीं रूका है। अपने इसी हमलावर रवैये को लेकर एक बार फिर LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। चिराग ने कहा कि, “जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो युवाओं को पलायन पर मजबूर कर दे क्या उसे मुख्यमंत्री बने रहने का हक है?” इसके साथ ही उन्होंने बिहार की जनता से नीतीश मुक्त सरकारके लिए वोट करने की अपील की।

इसके साथ ही चिराग ने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार और घोटाले का भी आरोप लगाया। चिराग ने कहा कि सात निश्चय कार्यक्रम में जितना भ्रष्टाचार और घोटाला हुआ उसकी जांच होगी। ये घोटाला चाहे अधिकारी ने किया हो या खुद मुख्यमंत्री ने किया हो, एलजेपी की सरकार बनते ही सभी दोषियों को जेल भेजा जाएगा।


बता दें कि NDA गठबंधन से अलग होने के बाद चिराग लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं और बीजेपी के साथ सरकार बनाने की बात कर रहें है। वहीं BJP लगातार नीतीश कुमार को अपना सीएम बता रही है, और LJP को वोट कटवा पार्टी। इसके बावजूद भी चिराग पासवान का यह दावा सीएम नीतीश कुमार के दिलों के धड़कनों को बढ़ा रही है।

From around the web