मुजफ्फरपुर : लोकतंत्र के महापर्व की अनोखी तस्वीर, जिसे देख चौंक गये मतदाता

 

नई दिल्ली : चारों तरफ बैलून के गुब्बारे, फर्श पर बिछी हुई कालीन ये दृश्य है बिहार के मुजफ्फरपुर के एक विधानसभा क्षेत्र का, जहां वोटरों को आकर्षित करने के लिए मतदान केंद्र को कुछ इस तरह से सजाया गया है, जैसे वहां कोई मतदान नहीं, बल्कि किसी पार्टी फंक्शन की तैयारी चल रही है। जिसे देखकर लोग फूले नहीं समा रहें।

बता दें कि ये दृश्य है, बिहार के मुजफ्फरपुर के प्रभात तारा बूथ का, जहां आज सुबह से ही बूथों पर वोटरों की लंबी कतारें लगी हुई थी, जहां दिव्यांग वोटरों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। एक दिव्यांग वोटर ने बताया कि जब वे बूथ पर मतदान करने पहुंचे तो वे बूथ को गुब्बारों से सजा हुआ देखकर हैरान हो गये। इस दौरान कुछ मतदान कर्मी और स्कॉट की छात्राएं उनके पास आएं, जिनहोंने उन्हें वोट करने में मदद की। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मदद करने की भी अपील की।

आपको बता दें कि 7 नवंबर को बिहार में तीसरे चरण का चुनाव हो रहा है, जो 15 जिलों के 78 विधानसभा सीटों पर हो रहे है, जिस पर बीजेपी, राजद समेत कई पार्टियों के उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर है। जिसका परिणाम 10 नवंबर को आना है। अब देखना यह है कि इस चुनाव में कौन सी पार्टी किस पर भारी पड़ता है।

From around the web