मुजफ्फरपुर : मतदान के अंतिम चरण के दौरान पीठासीन अधिकारी की मौत, उठा अचानक सीने में दर्द

 

नई दिल्ली : बिहार में आज 78 विधानसभा सीटों पर के आखिरी चरण का चुनाव हो रहे है, इसे लेकर आम लोगों में काफी उत्साह है। एक तरफ जहां बूथों पर मतदाताओं की भीड़ जुटी हुई है, तो वहीं दूसरी ओर लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि इसी बीच मुजफ्फरपुर के औरैया सीट से एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर सभी परेशान है।

दरअसल, बिहार चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान मुजफ्फरपुर की औराई विधानसभा सीट पर एक पीठासीन अधिकारी के सीने में अचानक तेज दर्द हुआ, जिसे देख बूथ पर मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल ले गये। लेकिन वो जब तक अस्पताल पहुंचते, तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं।

बता दें कि इस हादसे के दौरान कुछ समय तक मतदान प्रभावित रहा। वहीं सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जिसके बाद मतदान शुरू कराया गया। आपको बता दें कि यह हादसा औराई विधानसभा के कटरा प्रखंड के मतदान केंद्र संख्या 190 पर हुई, जहां केदार रॉय बतौर पीठासीन अधिकारी तैनात थे।

आपको बता दें कि केदार रॉय सिंचाई विभाग में कर्मचारी थे। एसडीएम ईस्ट डॉ. कुंदन कुमार ने बताया कि पीठासीन अधिकारी के सीने में तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उनकी मौत  हो गई। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार जो मुआवजे का प्रावधान है, वो मृतक के परिजनों को दिया जाएगा। फिलहाल बूथ पर वोटिंग सुचारू रूप से शुरू करा दी गई है।

From around the web