बिहार चुनाव से पहले ही LJP को लगा बड़ा झटका, BJP ने कहा पूरी तरह से स्वीकार करती है

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले LJP के उन तमाम उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है, जिसे लेकर उन्होंने इस चुनावी अभियान को शुरू किया था। गौरतलब है कि इस विधानसभा चुनाव में LJP अकेले चुनाव लड़ रही है, जिसे लेकर उसने तकरीबन 143 सीटों पर उम्मीदवारों के ऐलान की भी बात कहीं थीं। वहीं उन्होंने कहा था कि वे अगर बहुमत आते हैं तो बीजेपी के साथ सरकार बनाएंगे।  

आपको बता दें कि अपने इसी कदम को लेकर LJP ने अपने चुनावी बैनर पर PM मोदी की तस्वीर भी लगा रखी थी, जिसे लेकर 6 अक्टूबर यानी आज बीजेपी के बड़े नेता ने कड़ा एतराज जताया। वहीं उन्होंने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में ये बातें स्पष्ट कर दी की वे नीतीश के नेतृत्व को ही स्वीकार करते है। BJP नेता संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार NDA के नेता हैं, उनके नेतृत्व में बिहार में 'गठबंधन' की सभी बातें हो रही हैं। बिहार में बीजेपी उनके नेतृत्व को पूरी तरह से स्वीकार करती है और NDA 'गठबंधन' में वही रहेंगे जो नीतीश जी के नेतृत्व को राज्य में स्वीकार करते हैं।

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होने है, जिसमें पहला चरण 28 अक्टूबर, दूसरा चरण 3 अक्टूबर और तीसरा चरण 7 अक्टूबर को होने है, जिसका परिणाम 10 नवंबर को आने है। अब देखना यह है कि जिस प्रकार एनडीए से पार्टियां निकलकर महागठबंधन या तीसरी मोर्चा या अकेले चुनाव लड़ रहे है, वहीं कई पार्टियां महागठबंधन से निकलकर NDA या तीसरी मोर्चा की पार्टी या अकेले चुनाव लड़ रहे है। उस प्रकार यह कहना बेहद मुश्किल हैं, कि कौन सी पार्टी इस विधानसभा चुनाव में किस पर भारी पड़ेगी।

From around the web