वोट कटवा कहने पर LJP नेता चिराग का बड़ा बयान, कहा कि अगर हम वोट कटवा हैं तो बीजेपी...

 

नई दिल्ली : पिछले दिनों बीजेपी के दिग्गज नेताओं द्वारा LJP को वोटकवा पार्टी बताने पर, चिराग पासवान खासे नाराज नजर आ रहें है, जिसे लेकर उन्होंने बीजेपी के उन दिग्गज नेताओं पर करारा हमला किया है। चिराग ने कहा कि अगर हम वोट कटवा हैं तो बीजेपी ने 2014 से क्यों साथ रखा है? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के दबाव में BJP ऐसे बयान दे रही है। उसे अपने विवेक का इस्तेमाल करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सीएम बने तो NDA में नहीं रहूंगा।

LJP नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मेरे पिता (रामविलास पासवान) को बहुत सम्मान दिया। मैं पीएम के साथ हूं और उनका सम्मान करता हूं। चुनाव होली की तरह है। इसमें कई रंग दिखते हैं। होली की तरह चुनाव के बाद भी लोग नहा-धोकर तैयार हो जाते हैं। चिराग ने कहा कि 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला मेरा है। हम जेडीयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ बीजेपी के नेता नीतीश कुमार के इशारे पर बयान दे रहे हैं, लेकिन बिहार में बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनेगी।

आपको बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी नेता एवं मुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जाव़ड़ेकर और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने LJP को वोटकटवा बताया था, जिसके बाद चिराग द्वारा खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताया गया। अब देखना यह है कि क्या पीएम मोदी चिराग को अपना हनुमान बनाते हैं या नहीं।

From around the web