LJP नेता चिराग पासवान ने दी सीएम नीतीश को बधाई, दिया अपने सपनों का पिटारा

 

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाने को लेकर काफी मंथन चल रहा था, जिसके नतीजे के रूप में एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार सामने आये। आपको बता दें कि जदयू नेता और अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सोमवार 11 नवंबर को सीएम पद की शपथ ली। इसके बाद उन्हें बधाईयों का तांता लग गया। बता दें कि LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ट्वीट कर नीतीश को बधाई दी।  

चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि, ''आदरणीय नीतीश कुमार जी को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई। आशा करता हूँ सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

उन्होंने कहा कि, ''4 लाख बिहारीयों द्वारा बनाया गया बिहार1st बिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूं ताकी उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें वह कर दें। एक बार पुनः आप को मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई।''

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान एलजेपी नेता चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था, वहीं उनपर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाये। इसके साथ ही उन्होंने जदयू के टक्कर में अपने कई उम्मीदवार भी उतारे, लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें और 1 ही सीट पर सिमट गये।

From around the web